Lust Stories 2 Trailer: रिलीज़ की तारीख, कलाकार, और बहुत कुछ

लस्ट स्टोरीज़ 2 ट्रेलर: नेटफ्लिक्स ने प्रशंसित एंथोलॉजी के सीक्वल का फर्स्ट लुक जारी किया

Lust Stories 2 Trailer, ott release date and
Lust Stories 2 Trailer, ott release date and star cast

नेटफ्लिक्स ने लस्ट स्टोरीज़ 2 का पहला ट्रेलर जारी किया है, जो 2018 की एंथोलॉजी फिल्म की अगली कड़ी है, जिसमें इच्छा की जटिल और अक्सर विरोधाभासी प्रकृति का पता लगाया गया है। नई फिल्म में जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप और करण जौहर द्वारा निर्देशित चार नई कहानियां होंगी और इसमें काजोल देवगन, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, नील भट्ट और आदर्श गौरव सहित कई स्टार कलाकार होंगे।

ट्रेलर में चार कहानियों की झलक मिलती है, जो भारत के अलग-अलग हिस्सों पर आधारित हैं और बेवफाई से लेकर यौन जागृति तक विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला का पता लगाती हैं। एक कहानी में, एक विवाहित महिला (देवगन) खुद को एक छोटे आदमी (भट्ट) की ओर आकर्षित पाती है; दूसरे में, एक युवा जोड़ा (ठाकुर और गौरव) पहली बार अपनी कामुकता का पता लगाते हैं; और तीसरे में, एक महिला (टिस्का चोपड़ा) अपने पति की मृत्यु के बाद आत्म-खोज की यात्रा पर निकलती है।

ट्रेलर को प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो नई फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं। "यह अद्भुत लग रहा है!" एक प्रशंसक ने ट्वीट किया। "मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि इस बार ज़ोया, दिबाकर, अनुराग और करण ने क्या बनाया है।"

लस्ट स्टोरीज़ 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को रिलीज़ होने वाली है।

Lust Stories 2 Trailer मुख्य अंश

फिल्म में चार नई कहानियां होंगी, प्रत्येक का निर्देशन एक अलग फिल्म निर्माता द्वारा किया जाएगा।

कहानियाँ बेवफाई, यौन जागृति और आत्म-खोज सहित विषयों की एक विस्तृत श्रृंखला का पता लगाएंगी।

कलाकार स्टार-स्टडेड हैं, जिसमें काजोल देवगन, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, नील भट्ट और आदर्श गौरव शामिल होने के लिए तैयार हैं।

ट्रेलर को प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, जो नई फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

लस्ट स्टोरीज़ 2 29 जून, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

लस्ट स्टोरीज़ 2 की कहानी

लस्ट स्टोरीज़ 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और इसे देखकर दर्शकों की धड़कनें बढ़ना तय है। लोकप्रिय 2018 एंथोलॉजी फिल्म की अगली कड़ी में चार नई कहानियां होंगी, प्रत्येक एक अलग फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित होगी।

लस्ट स्टोरीज़ 2 के कलाकारों में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जिनमें काजोल, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर और विक्की कौशल शामिल हैं। कहा जाता है कि कहानियाँ इच्छा, जुनून और बेवफाई के विषयों का पता लगाती हैं।

लस्ट स्टोरीज़ 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जून, 2023 को रिलीज़ होगी। फिल्म का पहला टीज़र जून 2023 में रिलीज़ किया गया था, और इसने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया था। ट्रेलर, जो 21 जून, 2023 को जारी किया गया था, ने चार कहानियों पर अधिक विस्तृत नज़र डाली।

पहली कहानी, जिसका शीर्षक "द स्वैप" है, जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है और इसमें काजोल और विक्की कौशल हैं। कहानी एक विवाहित जोड़े की है जो एक रात के लिए पार्टनर बदलने का फैसला करता है।

दूसरी कहानी, जिसका शीर्षक "द अदर वूमन" है, दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें तमन्ना भाटिया और नील भूपलम हैं। कहानी एक ऐसी महिला की है जिसका एक शादीशुदा पुरुष के साथ अफेयर शुरू हो जाता है।

तीसरी कहानी, जिसका शीर्षक "द थेरेपिस्ट" है, अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है और इसमें मृणाल ठाकुर और आकाश ठोसर हैं। कहानी एक चिकित्सक की है जो अपने एक ग्राहक के साथ जुड़ जाती है।

चौथी कहानी, जिसका नाम "द वीकेंड" है, करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें नेहा धूपिया और संजय कपूर हैं। कहानी एक जोड़े की है जो सप्ताहांत में छुट्टी पर जाते हैं और अंत में एक रोमांचक मुठभेड़ होती है।

लस्ट स्टोरीज़ 2 निश्चित रूप से एक बहुप्रतीक्षित रिलीज़ होगी और ट्रेलर ने प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यह फिल्म निश्चित रूप से उन लोगों को जरूर देखनी चाहिए जो उत्तेजक, सेक्सी कहानियों का आनंद लेते हैं।

यह फिल्म 29 जून 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी2। फिल्म में चार नई कहानियां होंगी, प्रत्येक का निर्देशन एक अलग फिल्म निर्माता द्वारा किया जाएगा।

लस्ट स्टोरीज़ 2 के कलाकारों में काजोल, तमन्ना भाटिया, मृणाल ठाकुर, विक्की कौशल, नेहा धूपिया और संजय कपूर शामिल हैं।

कहा जाता है कि कहानियाँ इच्छा, जुनून और बेवफाई के विषयों का पता लगाती हैं।

क्या आप लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए उत्साहित हैं?

लस्ट स्टोरीज़ 2 ट्रेलर: रिलीज़ की तारीख, कलाकार

लस्ट स्टोरीज़ का पहला सीज़न बेहद सफल रहा था और प्रशंसक दूसरे सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ, क्योंकि लस्ट स्टोरीज़ 2 का ट्रेलर 21 जून, 2023 को रिलीज़ किया गया।

ट्रेलर हमें उन चार नई कहानियों की झलक देता है जो दूसरे सीज़न में बताई जाएंगी। प्रत्येक कहानी एक अलग फिल्म निर्माता द्वारा निर्देशित है, और कलाकारों में बॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल हैं।

पहली कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित है और इसमें काजोल देवगन, नीना गुप्ता और कुणाल कपूर हैं। कहानी एक शादीशुदा जोड़े की है जो अपने रिश्ते को बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

दूसरी कहानी जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है और इसमें तमन्ना भाटिया, अभिषेक बच्चन और राहुल बोस हैं। कहानी एक युवा महिला की है जो अपने प्रेमी और शादीशुदा बॉस के बीच फंसी हुई है।

तीसरी कहानी दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित है और इसमें मृणाल ठाकुर, विक्की कौशल और साई ताम्हणकर हैं। कहानी दोस्तों के एक समूह की है जो सप्ताहांत की छुट्टी पर जाते हैं जो एक जंगली साहसिक कार्य में बदल जाती है।

चौथी कहानी अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है और इसमें राधिका आप्टे, आदिल हुसैन और शेफाली शाह हैं। कहानी एक ऐसे जोड़े की है जो थेरेपी के जरिए अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

लस्ट स्टोरीज़ 2 नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को रिलीज़ होगी।

यहां लस्ट स्टोरीज़ 2 के बारे में कुछ मुख्य विवरण दिए गए हैं:

रिलीज की तारीख: 29 जून, 2023

प्लेटफार्म: नेटफ्लिक्स

निर्देशक: करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप

कलाकार: काजोल देवगन, नीना गुप्ता, कुणाल कपूर, तमन्ना भाटिया, अभिषेक बच्चन, राहुल बोस, मृणाल ठाकुर, विक्की कौशल, साई ताम्हणकर, राधिका आप्टे, आदिल हुसैन, शेफाली शाह

शैली: नाटक, संकलन

लस्ट स्टोरीज़ 2 के ट्रेलर के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप दूसरे सीज़न के लिए उत्साहित हैं?

ये भी पढ़िए :- 

कथा अनकही सीरियल की कहानी क्या है? जानिए कथा अनकही के कलाकारों के बारे में

Pathan Movie Download, Story and OTT Release Date in Hindi

फ्री मूवी डाऊनलोड की सबसे अच्छी वेबसाइट कौन सी है?

New Bollywood Hollywood Hindi Movies Download

Previous Post Next Post