New Bollywood Hollywood Hindi Movies Download

Bollywood Hollywood Hindi Movies Download – बहुत से लोग नयी मूवी अपने फ़ोन में डाउनलोड करना चाहते है इसके लिए वह ऑनलाइन फ्री विकल्पों की तलाश करते रहते है। आज हम आपको बताएंगे कि 2023 में नयी रिलीज हुयी फिल्में फ्री में कैसे डाउनलोड करें साथ ही हॉलीवुड, बॉलीवुड और हिंदी या तमिल भाषा की मूवीज डाउनलोड करने का तरीका भी बताएंगे।

New released bollywood hollywood south tamil hindi movies download
bollywood hollywood hindi movies download

फिल्मों का शौक तो सभी को होता है लेकिन नयी रिलीज हुयी फ़िल्म देखने का अपना ही मजा होता है। यदि आप भी जानना चाहते है कि 2023 में रिलीज हुयी नयी मूवी फ्री में डाउनलोड कैसे करे तो यह लेख आप के लिए ही है।

न्यू रिलीज़ मूवी फ्री में डाउनलोड करें

कुछ लोगों को पुरानी फिल्में देखना पसंद होता है वंही कुछ लोग नयी रिलीज़ हुयी मूवीज के लिये बेचैन रहते है। ऐसे लोगो के लिए ही हमने यह लेख लिखा है। यंहा हम आपको ऐसी तीन वेबसाइट्स का नाम बताएंगे। जंहा से आप फ्री में कोई भी नयी फ़िल्म आसानी से अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकते है।

यंहा हम आपको यह तो बताएंगे ही कि न्यू रिलीज मूवी फ्री में कैसे डाउनलोड करे लेकिन हमारा मानना है कि आपको फ़िल्म सिनेमा हॉल में ही जाकर देखनी चाहिए। बहुत सी ऐसी वेबसाइट्स है जंहा पर नयी फ़िल्म रिलीज होने के अगले एक दो दिन में डाउनलोड होने के लिए उपलब्ध हो जाती है।

यदि आप भी नयी फिल्मों के शौकीन है तो आप इन वेबसाइट्स की मदद से फ्री में किसी भी भाषा की जैसे तमिल, तेलगु या हिंदी की नयी रिलीज हुयी फ़िल्म अपने मोबाइल फ़ोन में बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

New Released Movie Download करने का तरीका

2023 में नयी फ़िल्म डाउनलोड करने के लिए यंहा हम आपको तीन वेबसाइट्स का नाम बताएंगे जंहा से आप फ्री में नयी पुरानी सभी प्रकार की मूवीज डाउनलोड कर सकते है।

मोबाइल में नयी रिलीज हुयी मूवी डाउनलोड करने के लिये सबसे अच्छी तीन वेबसाइट्स के नाम नीचे दिए गए है।

  • fillmyzila
  • vegamovies.nl
  • 9xflix

यह वेबसाइटें सरकार की पालिसी के खिलाफ काम करती है इस लिए इन पर बैन लगता रहता है और यह अपना डोमेन बदलती रहती है। हम भी ऐसी वेबसाइटो को सही नही ठहराएंगे लेकिन फिर भी यदि आप फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट्स से बॉलीवड, हॉलीवुड या हिंदी hd मूवीज़ डाऊनलोड करना चाहते है तो यह आपके स्वविवेक पर निर्भर करता है।

Fillmyzila bollywood hollywood hindi movies download

फिल्मीजिला नयी-पुरानी मूवीज और वेबसीरीज डाउनलोड करने के लिए बहुत फेमस वेबसाइट है। इस पर पायरेसी नियमो के खिलाफ फ़िल्म दिखाने की वजह से प्रतिबंध भी लगता रहता है लेकिन यह अपना डोमेन नाम बदलकर फिर से आ जाती है।

Fillmy zila से आप बॉलीवुड हॉलीवुड और तमिल फिल्में अपने मोबाइल फ़ोन में बिल्कुल फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

अपने क्रोम ब्राउज़र पर fillmy zila टाइप करने पर वेबसाइट का नाम आ जायेगा उसके बाद यंहा से आप अपने मन-पसंद की मूवी सर्च करके hd क्वालिटी में अपने मोबाइल फोन पर डाऊनलोड कर सकते है।

फिल्मी ज़िला पर आप साउथ की और हिंदी की कोई भी फ़िल्म देख सकते है। यंहा पर आपको लेटेस्ट वेबसीरीज भी मिल जाएंगी जिन्हें आप hd क्वालिटी में देख सकते है। आपको फ़िल्म हाई या लो क्वालिटी जैसे भी प्रिंट में डाउनलोड करनी है वह आप fillmyzila वेबसाइट में दिए हुए ऑप्शन में चुन सकते है।

निष्कर्ष

यंहा बतायी गयीं वेबसाइट्स से आप कोई भी हिंदी या साउथ की नयी पिक्चर और वेब सीरीज अपने मोबाइल फ़ोन में आसानी से डाउनलोड कर सकते है। हम ऐसी वेबसाइट का समर्थन नही करते है यह आपको सोचना है कि आपको फ़िल्म सिनेमा हॉल में देखनी हैं या fillmyzila जैसी वेबसाइट से अपने फ़ोन में डाउनलोड करके देखना है।

फ़िल्म निर्देशक या हीरो कैसे बनें?

Live match kaise dekhe? आज का क्रिकेट मैच लाइव कैसे देखें

Previous Post Next Post