जातिगत टिप्पड़ी के मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह गिरफ्तार, जमानत मिली

युवराज सिंह, यह फोटो गूगल इमेज सर्च से ली गयी है

जातिगत टिप्पड़ी के मामले में युवराज सिंह को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हालांकि उन्हें तुरंत जमानत भी मिल गयी।

पिछले दिनों लॉकडौन के समय युवराज सिंह और क्रिकेटर रोहित शर्मा के बीच इंस्टाग्राम लाइव पर चैट हुई थी जिसमे युवराज सिंह ने यजुवेंद्र चहल पर जातिगत टिप्पड़ी की थी इसके लिए उन पर एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

युवराज सिंह के द्वारा की गयी टिप्पड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर लोगो ने काफी पोस्ट शेयर किए जिसके बाद मामला चर्चा में आ गया औऱ हरियाणा के हासी पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और 16 अक्टूबर 2021 को युवराज सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें थोड़ी है देर में जमानत दे दी गयी।

शिकायत कर्ता ने सुप्रीम कोर्ट में पंजाब हरयाणा हाईकोर्ट के अंतरिम जमानत के फैसले को चुनौती दी है और अब इस मामले की सुनवाई सुप्रीम कोर्ट में होगी।

वंही युवराज सिंह ने सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद खेद जताया था और कहा था। मैं एक बात साफ करना चाहता हूँ कि मैं किसी भी प्रकार के भेदभाव में भरोसा नहीं करता हूँ चाहे वह जाती रंग लिंग या मजहब के आधार पर ही क्यो न हो। मैंने दोस्तो के साथ जो बात की लोगो ने उसका गलत मतलब निकाला है और इससे यदि किसी की भावनाओं को ठेश पहुँची है तो मैं खेद जताता हूँ।
Previous Post Next Post