Mission Majnu Movie Download in Hindi [1080p, 720p and 480P]

Mission Majnu Movie Download in Hindi Leaked on TamilRockers and Telegram – सिद्धार्थ मल्होत्रा ने Mission Majnu फ़िल्म में एक भारतीय जासूस का किरदार निभाया है। इस फ़िल्म को नेटफिलिक्स ott प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है।

रिलीज के बाद से ही Mission Majnu movie टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइट्स पर लीक हो गयी है। यंहा से कोई भी यह मूवी 1080p, 480p, और 360p या HD क्वालिटी में अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर सकता है।

Mission majnu movie download in hindi 300mb 720p 360p 1080p.
Mission majnu movie download in hindi

पायरेटेड वेबसाइट से फ्री मूवी डाउनलोड करना गैर कानूनी होता है इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है। यंहा हम mission majnu movie download in hindi की आप लोगो को पूरी जानकारी देंगे साथ ही यह भी बताएंगे कि आपको मूवी पायरेटेड या टोरेंट वेबसाइट से क्यो नही डाउनलोड करनी चाहिए।

Mission Majnu Movie Download in Hindi

इस मूवी को Shantanu Bagchi ने डायरेक्ट किया है। यह फ़िल्म रॉ एजेंट की बहादुरी की कहानी को एक बार फिर आप लोगो के बेच पेश करती नजर आएगी।

फ़िल्म की कहानी इंदिरा गांधी जी के समय की है जब भारत ने अपना पहला परमाणु परीक्षण किया था। जिसके बाद अमेरिका ने भारत पर कड़े प्रतिबंध लगा दिए थे।

इसी समय पाकिस्तान भी सीक्रेट तौर पर परमाणु बम बनाने की योजना पर काम कर रहा था जिसका खुलासा भारत ने दुनिया के सामने किया था।

Mission majnu movie download in hindi फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भारतीय रॉ एजेंट का किरदार निभाया है। जो कि पाकिस्तान में रहकर परमाणु बम बनाने की बात का खुलासा करता है।

Mission Majnu Movie Download in Hindi FilmyZilla in 720p, 480p

मिशन मजनू फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और rashmika mandhana ने मुख्य किरदार निभाए है। इस फ़िल्म को Ronnie Screwvala, Amar Butala, and Garima Mehta की तिकड़ी ने प्रोड्यूस किया है।

इलीगल तरीके से Mission Majnu Movie Download करने की tamil rockers जैसी बहुत सी टोरेंट वेबसाइट और टेलीग्राम चैनल है। यंहा से मूवी अलग-अलग फॉर्मेट जैसे कि BluRay, 4K, WEB-DL, HDRip, WEBRip, MP4, 720p, 480p और 300MB में download कर सकते है। यद्यपि इन पायरेटेड या टोरेंट वेबसाइट से Mission Majnu Movie Download in hindi करना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

पायरेटेड वेबसाइट जैसे filmyzila या tamil rockers से free movie download करना गैर कानूनी तो है ही साथ मे इससे आपके डिवाइस में मैलवेयर और वायरस भी आ सकते है।

यदि आप mission majnu movie download करना चाहते है तो इसके लिए सबसे अच्छा और लीगल रास्ता नेटफ्लिक्स ott प्लेटफार्म है। नेटफ्लिक्स पर ही यह मूवी ऑफिसियल तौर पर रिलीज की गयी है।

इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मलहोत्रा और रश्मिका मंधाना की जोड़ी पहली बार साथ मे काम करती हुयी दिखायी देती है।

निर्देशकShantanu Bagchi
कास्टSidharth Malhotra, Rashmika Mandanna
प्रोड्यूसरRonnie Screwvala, Amar Butala, Garima Mehta
बैनरRSP मूवीज
Ott प्लेटफार्मनेटफ्लिक्स
रिलीस डेट20 जनवरी 2023 सुबह 9 बजे

Mission majno movie download in hindi. यह फ़िल्म नेटफिल्स ott प्लेटफार्म पर 30 जनवरी 2023 को रिलीज हो चुकी है। इस मूवी के स्क्रिप्ट राइटर Parveez Shaikh, Aseem Arrora, and Sumit Batheja है।

Mission majnu movie star cast

Mission majnu फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंधाना लीड रोल में है। RSP मूवीज के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को Ronnie Screwvala, Amar Butala, and Garima Mehta ने प्रोड्यूस किया है।

Download Mission Majnu Movie in 720p, 1080p in 300mb

यदि आप एक एक्शन और जासूसी वाली फिल्म देखना चाहते है तो mission majnu movie download कर सकते है। फ़िल्म की कहानी इंडियन जासूसों की है जो पाकिस्तान में रहकर उनके परमाणु बम बनाने के प्लान का भारत और दुनिया के सामने खुलासा करते है।

Mission Majnu Movie अलग-अलग फॉर्मेट्स 300MB, 720p, 1080p, and 4K में download करने के लिए उपलब्ध है।

300MB फ़ाइल साइज में मूवी डाउनलोड करने से हमारे डेटा की भी बचत होती है और प्रिंट भी ठीक रहता है। filmyzilla से mission majno movie डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले वेबसाइट पर जाकर मूवी का नाम सर्च करें और बाद में डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना है। यंहा वेबसाइट मूवी 360p 720p और 480p की क्वालिटी में डाउनलोड करने के विकल्प प्रदान करती है। विकल्प का चयन करने के बाद डाउनलोड की प्रक्रिया स्टार्ट हो जाती है।

यंहा पर हम आपको mission majno movie download filmyzilla का लिंक नही प्रदान करेंगे क्योंकि यह वेबसाइट कॉपीराइट के नियम का उलंघन करती है। filmyzilla से मूवी डाउनलोड करना एक गैर कानूनी काम है और हम इसका कतई समर्थन नही करते है।

यदि आपको mission majnu movie download करके देखनी है तो इसके लिए ऑफिसियल ott प्लेटफार्म netflix का उपयोग करना आपके लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित तरीका है।

कंहा से mission majnu movie download कर सकते है?

Mission majnu movie को आप ott प्लेटफार्म netflix से download कर सकते है।

पायरेटेड वेबसाइट से movie download क्यो नही करना चाहिए?

पायरेटेड या टोरेंट वेबसाइट जैसे कि filmyzilla और tamil rockers आदि ये कॉपीराइट नियमों का उल्लंघन करती है। यंहा से फ्री में मूवी डाउनलोड करने पर आपके ऊपर जुर्माना लगाया जा सकता है। आपके खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया जा सकता है।

Hari Hara Veera Mallu Movie Download (360P, 480P) फ़िल्म की कहानी

Lost Download Full Movie Filmyzilla 720p HD (2023)

New Bollywood Hollywood Hindi Movies Download

फ्री मूवी डाऊनलोड की सबसे अच्छी वेबसाइट कौन सी है?

Previous Post Next Post