Lost Download Full Movie Filmyzilla 720p HD (2023)

Lost Download Movie Leaked in 300MB 700MB and 360p on tamil rockers and telegram to watch online – Lost यामी गौतम की आने वाली फिल्म है जोकि OTT प्लेटफार्म Zee 5 पर 16 फरवरी को रिलीज होगी।

Lost मूवी में यामी गौतम एक अलग औतार में दिखायी देंगी लोगो को इस मूवी के बेसब्री से इंतजार है और वह इसे ott प्लेटफार्म zee5 पर देखने के लिए बेताब है।

फ़िल्म रिलीज होते ही अधिकतर movie downloading website पर 480p, 720p और 1080p की क्वालिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो जाती है।

इन लेख में हम आपको lost मूवी रिव्यु बताएंगे साथ ही यह भी बताएंगे कि आपको फिल्मों को pirated movie downloading website से क्यों नही डाउनलोड करना चाहिए।

Lost Download Full Movie Filmyzilla 720p HD (2023)
यह फोटो इंस्टाग्राम से लिया गया है

यदि आप घर बैठकर Lost Movie देखना और डाऊनलोड करना चाहते है तो यंहा हम आपको बताएंगे की कैसे आप Lost Film एकदम Hd क्वालिटी में और बिल्कुल फ्री में vegamovies पर देख सकते है।

आप lost movie को 480p, 720p और 1080p की क़्वालिटी में mp4maina और HDHUB4U जैसी वेबसाइट पर एकदम मुफ्त में देख सकते है।

Lost Download Movie FilmyZilla HD Quality in 1080p, 720p

Lost movie एक पॉलिटिकल और क्राइम सस्पेंस ड्रामा है इसमें यामी गौतम ने एक पत्रकार का किरदार निभाया है। यामी इस फ़िल्म में एक लड़का जिसका नाम ईशान है जो कि गुम हो गया है उसकी स्टोरी कवर कर रही है। वह यह पता लगा रही है कि कैसे ईशान क्यो और कहाँ गुम हो गया है और वह इस समय कंहा होगा।

यदि आपके पास zee5 का सब्सक्रिप्शन है तब आप lost download movie को zee5 एप्प से 1080p, 720p, 480p और 360p क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है या ऐप पर ही ऑनलाइन भी देख सकते है।

Lost 2023 movie के डायरेक्टर अनिरूद्ध रॉय चौधरी है और zee स्टूडियोज ने इसको प्रोड्यूस किया है। यह फ़िल्म zee5 ott प्लेटफार्म पर 16 फरवरी को रिलीज हो गयी है।

Lost movie star cast

Lost movie में यामी गौतम, पंकज कपूर, राहुल खन्ना, नेल भूपलम, पिया बाजपाई और तुषार पांडेय ने अहम किरदार निभाए है।

यदि आप zee5 के सब्सक्राइबर है तब तो आप lost download movie बड़े आराम से इसी ott प्लेटफार्म पर देख सकते है। आप ये मूवी pirated movies downloading websites जैसे Vegamovies, Pagalworld, Hdhub4u, Khatrimaza आदि से भी Full HD और 1080p 720p 480p एवं 360p की क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है या देख सकते है।

पायरेटेड वेबसाइट से मूवीज download करना एक गैर कानूनी काम है और हम इसका बिल्कुल भी समर्थन नही करते है। हम आपको सलाह देते है कि मूवीज हमेशा ऑफिसियल वेबसाइट या सिनेमा हाल में जाकर ही देखें।

Lost Downlod Film के डायरेक्टर अनिरुद्ध रॉय कपूर है जो कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए निर्देशक है। पिंक फ़िल्म भी इन्ही के द्वारा निर्देशित की गयी थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आयी थी।

Lost Movie 2023 की Story

Lost download movie की कहानी देश मे गुम हुए लोगों के सीरियस विषय पर आधारित है। इस फ़िल्म के दिखया गया है कि NCRB की 2021 की रिपोर्ट में 77535 बच्चों का डेटा मिसिंग पाया जाता है। इस तरह पिछले पांच साल की रिपोर्ट के अनुसार 3.5 लाख बच्चें मिसिंग पाये जाते है जिसमे अधिकतर लड़कियां होती है।

यदि हम देश मे लोगो के मिसिंग होने के बारे के बात करे तो सबसे अधिक बच्चे मध्यप्रदेश उत्तरप्रदेश राजस्थान पश्चिम बंगाल और दिल्ली से गुम होते है।

Lost movie Trailer की शुरुवात यामी गौतम के इस डायलॉग “एक रिपोर्टर के लिए क्या जरूरी है, कौन सही है या कौन सही काम करता है” के साथ होती है। आगे के सीन में कोलकाता का एक पुलिस स्टेशन दिखया जाता है जिसमे दंपत्ति अपने पुत्र ईशान की मिसिंग रिपोर्ट थाने में दर्ज करा रहे है।

ईशान दो हफ्ते से अपने घर नही पहुँचा और कंही गुम हो गया है। पंकज कपूर का किरदार कहता है कि ईशान का केस बहुत ही इंट्रेस्टिंग है हमे इस पर काम करना चाहिए। आगे यामी गौतम का किरदार इस केस में यह पता लगाने के लिए खोजबीन चालू कर देता है कि ईशान कैसे क्यों और कंहा गुम हो गया है।

Lost movie की आगे की कहानी में यामी गौतम के किरदार को पता चलता है की ईशान और अंकिता एक दूसरे के प्यार में है।

यह फ़िल्म पूरी ईशान के गुम होने की मिस्ट्री को सुलझाने को लेकर है कि आखिर ईशान कंहा और क्यों गम हो गया है। अब क्या ईशान मिला या नही मिला इसके लिए आपको zee5 ott प्लेटफार्म पर lost movie देखनी पड़ेगी।

Lost Movie Release Date 2023

Lost फ़िल्म को ott प्लेटफार्म zee5 पर 16 फरवरी 2023 को सुबह 9 बजे रिलीज़ किया गया है। इस मूवी में पंकज कपूर और यामी गौतम ने मुख्य भूमिका निभायी है।

देश मे प्रतिदिन बहुत से लोग गुम हो जाते है उनमें से बच्चों के गुम होने का आंकड़ा बहुत अधिक है। Lost मूवी देश मे गुम हुए लोगो के विषय पर आधारित है।

Lost Download Movie टेलीग्राम लिंक

आज के समय मे कोई भी फ़िल्म रिलीज होते ही टेलीग्राम पर उपलब्ध हो जाती है। यह फ़िल्म भी 720p 360p 480p की क्वालिटी में टेलीग्राम पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

यदि आप lost download movie को देखना या डाउनलोड करना चाहते है तो निश्चित ही आपको टेलीग्राम लिंक मिल जाएगा लेकिन हमारी माने तो आपको यह फ़िल्म ऑफिसियल ott प्लेटफार्म पर ही देखना चाहिए।

मूवी चैनल टेलीग्राम

आपके लिए ऊपर टेलीग्राम लिंक तो हमने बता दिया लेकिन साथ ही यह भी जानकारी देना चाहेंगे कि यदि आप lost download movie ऑफिसियल zee5 ott प्लेटफार्म को छोड़कर टेलीग्राम या अन्य किसी ऑनलाइन प्लेटफार्म से डाउनलोड करेंगे तो यह एक गैर कानूनी काम होगा और आपके ऊपर एक्शन लिया जा सकता है।

इसलिए mabnol. com आप से विनती करता है कि आप lost download movie देखने या डाउनलोड करने के लिए ऑफिशियल zee5 ott प्लेटफार्म का ही इस्तेमाल करें यही आपके लिए सबसे अच्छा और सुरक्षित विकल्प है।

New Bollywood Hollywood Hindi Movies Download

अपने नाम की रिंगटोन कैसे लगाएं ? किसी भी नाम की Ringtone कैसे बनाये और डाउनलोड करे।

Previous Post Next Post