Farzi Web Series Full Download (HD, 720p, 480p) OTT Review in Hindi

Farzi web series full movie download: फर्जी वेब सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली मूवी है। शाहिद कपूर ने इसमें एक प्रिंटर का किरादर निभाया है। यह फ़िल्म रिलीज होने के साथ ही पायरेटेड साइटों जैसे tamilrockers और टेलीग्राम पर लीक हो गयी है। जंहा से कोई भी फ्री में फर्जी वेब सीरीज फुल मूवी डाउनलोड कर सकता है। इन वेबसाइट से 1080p 720p 420p 480p and 360p की क्वालिटी में फ़िल्म डाउनलोड करने का विकल्प मिलता है।

इस लेख में हम आपको फर्जी मूवी का फुल रिव्यु हिंदी में बताएंगे साथ ही इसकीं भी जानकारी देंगे की farzi web series पायरेटेड वेबसाइट से डाउनलोड करने के क्या नुकसान हो सकते है।

filmyzilla और filmy4wap जैसी साइटों से आपको farzi वेब सीरीज नही डाउनलोड करना चाहिए। यदि आप ऐसा करते है तो यह गैर कानूनी हो सकता है।

Farzi web series full movie download (720p, 480p, 300mb) Ott review in hindi

शाहिद कपूर इस वेब सीरीज के द्वारा ott की दुनिया मे प्रवेश कर रहे है। अमेज़न प्राइम वीडियो पर farzi उनकी पहली मूवी है।

Farzi Web Series Download

Farzi शाहिद कपूर की डेब्यू वेब सीरीज है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की गया है। यदि आप फर्जी मूवी देखना या डाउनलोड करना चाहते है। इसके लिए आपको amazon prime video पर रजिस्टर करना होगा। यंहा से आप farzi web series एकदम hd क्वालिटी में देख सकते है।

Amazon prime video की वेबसाइट पर जाकर आप farzi web series अलग-अलग क्वालिटी जैसे 720p, 480p और 300mb में डाउनलोड कर सकते है।

वेब सीरीज का नामफर्जी (Farzi)
रिलीज डेट10 फरवरी 2023, सुबह 9 बजे
समय40 से 60 मिनट के एपिसोड
कुल एपिसोड8 एपिसोड
कलाकारशाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के-के मेनन
निर्देशकराज और डी के
बैनरडी2आर फिल्म्स
farzi web series

फर्जी वेब सीरीज को फैमिली मैन और फैमली मैन 2 बनाने वाले राज और डी के ने बनाया है। Ott प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुयी farzi web series में शाहिद कपूर के साथ-साथ विजय सेतुपति, राशि खन्ना और के के मेनन भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

Farzi Web Series Review

फर्जी वेब सीरीज में एक मध्यमवर्गीय लड़के की कहानी दिखायी गयीं है। यह लड़का बहुत अमीर बनना चाहता है, लेकिन साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वालों के लिए पैसा कमाना इतना आसान नही होता है।

वह जानता था कि जैसे घी सीधी उंगली से नही निकलता हमे अपनी उंगली को टेढ़ा करना पड़ता है। उसी प्रकार पैसा कमाने के लिए भी हमें कुछ न कुछ तो करना ही पड़ता है।

Farzi web series में शाहिद कपूर का किरदार पैसा कमाने के लिए गलत रास्ता अपना लेता है। वह फर्जी मुद्रा छापने के कार्य मे लग जाता है और इससे बहुत पैसा बनाता है। अब आगे क्या वह कानून की नजरों में आ जायेगा या यूं ही गैर कानूनी तरीके से फर्जी नोट छापता रहेगा यह जानने के लिए आपको amazon prime video पर जाकर पूरी farzi web series download करके देखनी होगी।

शाहिद कपूर अपने दादा जी के प्रिंटिंग प्रेस में फर्जी नोट छापता है। वंही दूसरी तरफ विजय सेतुपति जिन्होंने इस वेब सीरीज में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया है। वह फर्जी नोटो के बिजनेस को बंद करना और उन लोगो का पर्दाफाश करना चाहता है जो यह कार्य कर रहे है। इसके बाद शाहिद कपूर के किरादर और विजय सेतुपति के किरादर के बीच चूहे बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

Farzi Web Series Download Trailer

Farzi web series trailer को यूट्यूब पर 13 जनवरी को अपलोड किया गया था। ट्रेलर का समय 2 मिनट 42 सेकंड का है। इसमें शाहिद कपूर एक कमरे में नोटो से खेलते हुए दिखायी देते है। वह कहते है, पैसा खुशियां नही खरीद सकता यह वही लोग बोलते है जिनके पास पैसे नही होते।

Farzi वेब सीरीज ott रिलीज डेट

Farzi web series को ott प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर 10 फरवरी 2023 को सुबह 9 बजे रिलीज किया गया था। इस सीरीज में कुल मिलाकर 8 एपिसोड है जिन्हें हिंदी के साथ तमिल, तेलगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषा मे भी बनाया गया है।

Farzi Web Series Download Telegram Link

यदि आप farzi web series डाउनलोड करने के लिए टेलीग्राम लिंक की तलाश करेंगे तो आपको कहीं न कही ऑनलाइन जरूर मिल जाएगा। filmy zilla, filmymeet और filmy4wap जैसी पायरेटेड वेबसाइट भी है जंहा से आप farzi movie download एकदम फ्री में कर सकते है। लेकिन टेलीग्राम लिंक या पायरेटेड वेबसाइटो से मूवीज डाउनलोड करना आपके डिवाइस को नुकसान पहुँचा सकता है। आपको कॉपीराइट कानून के उल्लंघन का सामना करना पड़ सकता है।

इसलिए हमारी माने तो आपको farzi web series download करने या देखने के लिए ऑफिसियल ott प्लेटफार्म amazon prime video का उपयोग करना चाहिए।

Farzi web series download करने के बाद आप शाहिद कपूर की ये क्राइम थ्रिलर फिल्म देख सकते है। इस मूवी में विजय सेतुपति ने भी पुलिस अधिकारी की जबरदस्त भूमिका निभायी है।

FAQ

फर्जी वेब सीरीज कब रिलीज हुयी है?

फर्जी वेबसेरीज 10 फरवरी 2023 को सुबह 9 बजे ott प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज की गयी है।

Farzi web series download कैसे करें

फर्जी वेब सीरीज को आप ऑफिसियल ott प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो से डाउनलोड कर सकते है।

Filmyzilla से मूवी डाउनलोड करना क्या लीगल है?

Lost Download Full Movie Filmyzilla 720p HD (2023)

New Bollywood Hollywood Hindi Movies Download

Mission Majnu Movie Download in Hindi [1080p, 720p and 480P]

Hari Hara Veera Mallu Movie Download (360P, 480P) फ़िल्म की कहानी

Previous Post Next Post