नथिंग फ़ोन वन के बारे में - Nothing Phone 1 Price in India

नथिंग फ़ोन वन कैसे खरीदे - Nothing Phone 1 Price in India 

नथिंग फोन 1 जिसके बारे में कुछ दिनों से बहुत चर्चा हो रही थी वह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। इस लेख में हम Nothing Phone 1 Price in India और क्या कुछ इसमें खास कंपनी द्वारा दिया गया है इसके विषय मे चर्चा करेंगे।

नथिंग फोन वन को भारत मे 12 जुलाई 2022 को ब्लैक और व्हाइट दो रंगों में लांच किया गया था। अब यह खरीदने के लिए फ्लिपकार्ट और अमेज़न जैसी शॉपिंग साइट्स पर उपलब्ध है।

Nothing Phone 1 Price in India

नथिंग फोन वन की कीमत कितनी है इसका खुलासा हम इस लेख में करेंगे और आपको इस फोन के फीचर्स के बारे में भी बताएंगे। यह फ़ोन अपनी डिजाइन के कारण भी चर्चा में है इसमें पीछे की साइड लाइटनिंग स्ट्रिप्स दिए गए है जो 900 एलईडी से बने हुए है जो चमकते है जिससे उपयोगकर्ता को कॉल या नोटिफिकेशन की जानकारी मिल जाती है।

Nothing Phone one price in india is starting from 32999 Rs and end on 38999 Rs. यह फ़ोन ई कॉमर्स साइट् flipkart पर बिक्री के लिए उपलब्ध है यंहा से आप इस फोन को 1000 रुपये की छूट के साथ मात्र 31999 रुपये में खरीद सकते हो। फ्लिपकार्ट पर HDFC Credit Card से भुगतान करने पर आपको 2000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलता है। नथिंग फोन (1) को आप भारत की प्रसिद्ध ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ईएमआइ पर भी खरीद सकते हो और अपने पुराने मोबाइल को एक्सचेंज करने का विकल्प भी मिलता है।

Nothing Phone (1) के फीचर्स

आइए जानते है कि जिस फोन की भारत मे लांच होने से पहले ही इतनी अधिक चर्चा हो रही थी उसमे क्या खास है। नथिंग फोन के फीचर्स में कितना दम है यह आपको यंहा इस लेख में पता चल जायेगा।

नथिंग फोन वन स्पेसिफिकेशन्स

यह स्मार्टफोन सफेद, कला दो रंगों में और 6.55 इंच की फुल HD फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले के साथ आता है। नथिंग फोन 1 के तीन वैरिएंट बाजार में उपलब्ध है 128 GB मेमोरी 8 Gb रैम कीमत 32999 रुपये, 256GB स्टोरेज 8GB रैम Price 35999 Rs. और तीसरा 12 Gb रैम वाला जिसकी कीमत 38999 Rs. है।  यह मोबाइल 2G, 3G, 4G, 5G सभी प्रकार के नेटवर्क टाइप को सपोर्ट करता है।

Nothing Phone (1) में octacore 2.5 गीगाहर्टज Quallcomm snapdragon 778 G+ प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी की तरफ से आपको बॉक्स में  एक हैंडसेट, USB-C Cable, सिम ट्रे इजेक्टर, सेफ्टी इन्फॉर्मेशन और वारंटी कार्ड मिलता है।

नथिंग फोन वन का कैमरा कैसा है ?

Nothing Phone 1 के camera के बारे में बात करे तो पीछे साइड 50+50 मेगापिक्सेल के Sony IMAX766 प्राइमरी सेंसर और सोनी ZN! अल्ट्रा वाइड सेंसर से लैस दो कैमरे दिए गए है और फ्रंट में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का एक कैमरा है। यह फोन वाटरप्रूफ है और एंड्राइड प्लेटफार्म पर रन करता है।

अब बात करे कि नथिंग फोन क्यों खास है, इसे खरीदना चाहिए या नही तो हमारी राय में इस फ़ोन के जैसे फ़ीचर्स आपको कम कीमत पर अन्य स्मार्टफोन में भी मिल जायँगे लेकिन यदि आप फोन के लुक को प्राथमिकता देते है तो यह प्रीमियम ग्लास बिल्ड और ट्रांसपैरेंट लुक वाला फोन खरीद सकते हो।

मोबाइल और स्मार्टफोन से संबंधित ऐसे ही जानकारी भरे पोस्ट पढ़ने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे।

ये भी पढ़े :- 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ