Samsung Galaxy F22 फोन के बारे में पूरी जानकारी। कैमरा कितने मेगापिक्सेल है और क्या फीचर्स है।

आज हम यंहा SAMSUNG Galaxy F22 फोन का रिव्यु करेंगे और इस मोबाइल के बारे में बताएंगे। सैमसंग के फोन इंडियन ग्राहकों के द्वारा हमेशा से पसंद किए जाते रहे है हालांकि वीवो, ओप्पो और xiomi जैसे ब्रांड्स के आने से प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गयी है।


Samsung Galaxy F22 Smartphone Review

कलर (Color): यह फोन दो कलर Denim Black और Denim Blue में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

स्टोरेज (Storage): 64 GB और 128 GB स्टोरेज के दो विकल्प आपको मिलते है जिसमे से आप अपनी जरूरत के अनुसार सेलेक्ट कर सकते हो।

रैम (RAM): Samsung का यह फोन 4 GB और 6 GB रैम वाले दो वैरिएंट में उपलब्ध है। फोन की रैम अधिक होने से फोन हैंग नही होता है और गेमिंग अनुभव अच्छा रहता है।

6 GB RAM वाले मॉडल के साथ 128 GB ROM यानी कि फोन स्टोरेज मिलती है जिसे आप मेमोरी कार्ड लगाकर 1 TB तक बढ़ा सकते है।

डिस्प्ले:  Samsung Galaxy F22 फोन की डिस्प्ले के बारे में बात करे तो इसमें आपको 16.26 cm (6.4 inch) की HD+ सुपर एमोल्ड Display मिलती है।

कैमरा: यह एक क्वैड कैमरा फोन है जिसमे मुख्य 48MP का True Camera है दूसरा 8MP का अल्ट्रा वाइड तीसरा 2MP का माइक्रो लेंस और चौथा 2MP का गहराई वाला कैमरा है| 13MP का Front Camera है।

बैटरी: Samsung Galaxy F22 मोबाइल में आपको 6000 mAh की Lithium-ion Battery मिलती है जिसे अच्छा कहा जा सकता है यदि आप लगातार वीडियो देखते है तो आपको 35 घंटे तक का बैटरी बैकअप मिलता है कालिंग टाइम 45 घंटे का है।

प्रोसेसर: इस मोबाइल में आपको MediaTek Helio G80 Processor मिलता है जो कि मल्टी टास्किंग के लिए अच्छा है आप एक साथ कई एप्प्स रन कर सकते हो।

Samsung Galaxy f22 में आपको साइड में फिंगर प्रिंट सेंसर मिलता है फेस अनलॉक का फीचर भी उपलब्ध है और तेज काम करते है। 

प्राइस की बात करे तो Samsung Galaxy F22 की MRP 16999 रुपये है लेकिन इसे आप छूट के साथ मात्र 14999 रुपये में ई कॉमर्स साइट्स से खरीद सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ