30 नवंबर को अमेज़न इंडिया पर लांच होगा Redmi Note 11T 5G फोन ये हो सकती है इसकी कीमत।

फ़ोटो क्रेडिट: Xiaomi Redmi

Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन 30 नवंबर 2021 को इंडिया में लॉन्च होगा और आप इसे ऑनलाइन अमेज़न और फ्लिपकार्ट जैसी साइट्स से खरीद पाएंगे। रेडमी xiaomi कंपनी का ब्रांड है इस वर्ष के अंत तक यह कंपनी अपने स्मार्टफोन के कई नए मॉडल लॉन्च करेगी जिनमे से Redmi Note 11 Pro और Pro+ प्रमुख हो सकते है।

अभी यह खुलकर सामने नही आया है कि रेडमी नोट 11T 5g फोन में क्या फीचर्स होंगे और इसकी कीमत कितनी होगी अभी लोग बस अनुमान ही लगा रहे है।

ये हो सकते है रेडमी नोट 11T 5g फोन के फ़ीचर्स

लेकिन जैसा पता चल रहा है Redmi Note 11T एक 5G फोन होगा जिसकी डिस्प्ले 6.60 इंच की टचस्क्रीन फुल HD+ होगी इसमें कंपनी द्वरा पीछे ऑटोफोकस दो कैमरे दिए जा सकते है जिसमे प्राइमरी 50MP का और दूसरा 8 मेगापिक्सेल का होगा आगे वाला कैमरा 16MP का हो सकता है। 


इस फोन की बैट्री के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फ़ास्ट चार्जिंग वाली 5000 mAh पावर की होगी। Redmi Note 11T 5G मोबाइल एंड्रॉयड प्लेटफार्म पर चलेगा और इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक डीमेंसिटी 810 प्रोसेसर और 4GB रैम एवम 128GB फोन स्टोरेज मिल सकता है।

Xiaomi कंपनी रेडमी के इस मॉडल को तीन रंगों एक्वा मरीन ब्लू , मैट ब्लैक और स्टारडस्ट व्हाइट में लॉन्च करेगी इसमें आपको सुरक्षा के लिए फिंगर प्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसे फ़ीचर्स भी मिलेंगे।

यह अनुमान लगाया जा रहा है कि Xiaomi Redmi Note 11T 5G स्मार्टफोन का प्राइस भारत मे 14999 रुपये हो सकता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ