Poco M2 Pro AI Quad Camera Phone Price and Features | पोको एम 2 प्रो फोन के बारे में

POCO M2 Pro एक 48 MP दमदार कैमरा वाला फोन है और p2i स्प्लैश प्रूफ कोटिंग के साथ आता है कीमत के अनुसार सभी फीचर्स बहुत ही बढ़िया है इस लेख में आप पोको एम 2 प्रो फोन के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

कलर (Color): Green and Greener, Out of the Blue, Two Shades of Black

रैम (RAM):  Poco M2 Pro Phone 4 GB और 6 GB रैम के दो वैरिएंट में उपलब्ध है।

स्टोरेज: 4 GB RAM वाले वेरिएंट के साथ 64 GB फोन स्टोरेज मिलती है जिसे आप मेमोरी कार्ड की सहायता से 512 GB तक बढ़ा सकते है।

डिस्प्ले: पोको M2 प्रो फोन की स्क्रीन 16.94 cm (6.67 inch) की है जो कि Full HD+ Display है जिसमे वीडियो और गेमिंग का अनुभव शानदार है।

कैमरा: Poco M2 Pro मोबाइल का कैमरा बहुत ही अच्छा है इसमें 48MP का मुख्य कैमरा है जो कि AI, प्रो ग्रेड और प्रो कलर मोड़ जैसे फीचर्स से लैस है + 8MP का 119 डिग्री अल्ट्रा वाइड कैमरा है + 5MP का माइक्रो कैमरा है + 2MP का डेप्थ कैमरा है | पोको के इस फोन में 16MP का Front Camera है जो की नाईट मोड के साथ आता है जिससे आप रात के समय मे या कम रोशनी में भी अच्छी और क्लियर फ़ोटो खींच सकते हो।

बैट्री: Poco M2 Pro की बैट्री 5000 mAh की Lithium-ion Polymer Battery है जो कि 33 वाट फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है 0 से 50% सिर्फ आधे घंटे में चार्ज हो जाती है। इस फोन का 44 घंटे का कालिंग टाइम है और PUBG गेम वगैरह खेलने पर बैट्री 11 घंटे तक चल जाती है।

प्रोसेसर: इस फोन में आपको 2.3 Ghz की स्पीड के साथ Qualcomm Snapdragon 720G Processor मिलता है।

Poco M2 Pro फोन में साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर है जिससे आप आसानी से फोन को अनलॉक कर सकते हो यह बहुत ही स्मूथ काम करता है।

प्राइस: पोको एम 2 प्रो फोन की प्राइस (MRP)16999 रुपये है लेकिन इसे आप ईकॉमर्स साइट्स से 13999 रुपये में खरीद सकते हो।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ