Oppo A53s 5G एक ट्रिपल कैमरा वाला फोन है जानिए इसके फ़ीचर्स और प्राइस के बारे में।

OPPO के फोन का कैमरा हमेशा दमदार रहता है और लोगो के पसंद का पहला कारण यही है। आज हम ओप्पो के जिस मॉडल की बात करेंगे उस स्मार्टफोन का नाम है Oppo A53s जो कि एक 5G मोबाइल है और Ai ट्रिपल कैमरा के साथ आता है इसमें अल्ट्रा क्लियर ऑय केअर डिस्प्ले दी गयी है। आइए जानते है Oppo A53s के फुल फ़ीचर्स और प्राइस के बारे में।

 
कलर (Color):  यह मोबाइल दो कलर Crystal Blue और Ink Black में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

रैम(RAM): ओप्पो के इस फ़ोन के दो वैरिएंट है पहला 6 GB रैम और दूसरा 8 GB रैम वाला है।

6 GB RAM के साथ 128 GB ROM यानी कि फोन स्टोरेज दी गयी यही जिसको 1TB तक बढ़ा सकते है।

डिस्प्ले: Oppo A53s मोबाइल फोन में 16.56 cm (6.52 inch) की HD+ Ultra Clear eye care Display कंपनी द्वारा दी गयी है।

कैमरा: इस फोन में पीछे तीन कैमरे है जिसमे मुख्य 13MP + 2MP माइक्रो + 2MP पोट्रेट लेंस वाला कैमरा है जिससे आप 108 मेगापिक्सेल तक कि साफ और क्लियर फोटोज खींच सकते हो। फ्रंट वाले कमरे के बारे में बात करे तो 8MP का है इसमें अल्ट्रा नाईट सेल्फी और ai ब्यूटीफिकेशन जैसे मोड से आप रात में या कम रोशनी में भी साफ फ़ोटो क्लिक कर सकते हो।

बैट्री: ओप्पो के इस मॉडल में 5000 mAh की Battery दी गयी है जिसे एक अच्छी बैटरी कहा जा सकता है और लगातार वीडियो देखने पर 17.74 घंटे का बैकअप देती है और इंस्टाग्राम चलाने पर 29.26 घंटे तक आराम से चल जाती है।

प्रोसेसर: इसमें MediaTek Dimensity 700 Processor दिया गया है जिसकी स्पीड ठीक है और आप एंड्राइड एप्प्स इस फोन में इंस्टाल करके चला सकते हो गेम खलने पर भी फोन सही से काम करता है।

Oppo A53s फोन में आप दो 5G सिम चला सकते हो यह Dual-Mode 5G को सपोर्ट करता है | इसमें Side Fingerprint Unlock का फीचर्स दिया गया है जो कि तेज काम करता है।

Opoo A53s फोन का प्राइस अमेज़न पर 16990 रुपये है। अभी देखे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ